हम अपने विश्लेषिकी कार्यान्वयन का दस्तावेजीकरण करने की प्रक्रिया में हैं और, व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं से बात करने के बाद, हमें पता चला है कि शेड्यूल की गई रिपोर्ट के बजाय वे जानकारी एकत्र करने के लिए कार्यस्थान का उपयोग कर रहे हैं।

मैंने पूरी साइट पर देखा है, सहायता अनुभाग से परामर्श किया है, और गुगल किया है ... लेकिन मैं यह नहीं समझ सकता कि मेरे लिए (एक व्यवस्थापक के रूप में) सभी कार्यस्थानों/परियोजनाओं को देखने और प्रबंधित करने के लिए कुछ भी है या नहीं।

क्या यह करने योग्य है?

1
Alex 3 जिंदा 2018, 20:33

2 जवाब

सबसे बढ़िया उत्तर

यह पाया:

कार्यस्थान > प्रोजेक्ट प्रबंधित करें > अन्य फ़िल्टर > सभी दिखाएं

2
Alex 3 जिंदा 2018, 21:22

उस प्रक्रिया का पालन करने का सबसे अच्छा तरीका है (कार्यस्थान> प्रोजेक्ट प्रबंधित करें> अन्य फ़िल्टर> सभी दिखाएं)। आप सभी प्रोजेक्ट देखेंगे और वहां से आप उन सभी को मैनेज कर सकते हैं।

enter image description here

1
Ruben Lozano 23 अप्रैल 2019, 16:35