क्या कोई मुझे बता सकता है कि मुझे आधिकारिक स्थान कहां मिल सकता है, जिसमें वॉचकिट 2 एप्लिकेशन में सभी ढांचे का उपयोग किया जा सकता है?

अब तक, जो मुझे पता है वह है UIKit, CoreTelephony को वॉच किट 2 कक्षाओं में आयात नहीं किया जा सकता है। CoreLocation, Foundation आयात करने में सक्षम हैं।

एवीफाउंडेशन, क्लॉककिट, क्लाउडकिट, संपर्क, कोरऑडियो, कोरडाटा, कोरफाउंडेशन, कोरग्राफिक्स, ... और बहुत कुछ के बारे में कैसे

0
transang 6 फरवरी 2017, 14:53

2 जवाब

कृपया Apple डेवलपर पोर्टल में watchOS रिलीज़ नोट देखें।

ऐप्पल वॉचओएस एपीआई अलग है

0
lostAtSeaJoshua 14 फरवरी 2017, 20:52

आखिरकार मुझे पता चला कि किसी भी एसडीके में सभी वर्गों के अस्तित्व की मैन्युअल रूप से जांच कैसे करें।

कोई भी एसडीके हेडर खोलें। उदाहरण के लिए: <UIKit/UIKit.h>

संपादक के शीर्षलेख पथ को देखें। यहाँ Simulator - iOS 10.2 > Frameworks > UIKit > UIKit.h है Simulator - iOS 10.2 पर क्लिक करें, विस्तृत करने के लिए watch OS 3.1 > चुनें और स्वीकार करें कि वहां क्या है।

मैं यह भी जानता हूं कि वॉच ओएस एसडीके के अपने UIKit, UIFont फ्रेमवर्क भी हैं, लेकिन वे आईएसओ एसडीके की तुलना में बहुत अधिक छोटे हैं। आइए UIKit को watch OS 3.1 के अंतर्गत देखें और आप देखेंगे।

आशा है कि इससे लोगों को मदद मिलेगी

0
transang 14 फरवरी 2017, 23:11