क्या कोई मुझे बता सकता है कि मुझे आधिकारिक स्थान कहां मिल सकता है, जिसमें वॉचकिट 2 एप्लिकेशन में सभी ढांचे का उपयोग किया जा सकता है?
अब तक, जो मुझे पता है वह है UIKit, CoreTelephony को वॉच किट 2 कक्षाओं में आयात नहीं किया जा सकता है। CoreLocation, Foundation आयात करने में सक्षम हैं।
एवीफाउंडेशन, क्लॉककिट, क्लाउडकिट, संपर्क, कोरऑडियो, कोरडाटा, कोरफाउंडेशन, कोरग्राफिक्स, ... और बहुत कुछ के बारे में कैसे
2 जवाब
कृपया Apple डेवलपर पोर्टल में watchOS रिलीज़ नोट देखें।
आखिरकार मुझे पता चला कि किसी भी एसडीके में सभी वर्गों के अस्तित्व की मैन्युअल रूप से जांच कैसे करें।
कोई भी एसडीके हेडर खोलें। उदाहरण के लिए: <UIKit/UIKit.h>
संपादक के शीर्षलेख पथ को देखें। यहाँ Simulator - iOS 10.2 > Frameworks > UIKit > UIKit.h
है Simulator - iOS 10.2
पर क्लिक करें, विस्तृत करने के लिए watch OS 3.1 >
चुनें और स्वीकार करें कि वहां क्या है।
मैं यह भी जानता हूं कि वॉच ओएस एसडीके के अपने UIKit
, UIFont
फ्रेमवर्क भी हैं, लेकिन वे आईएसओ एसडीके की तुलना में बहुत अधिक छोटे हैं। आइए UIKit
को watch OS 3.1
के अंतर्गत देखें और आप देखेंगे।
आशा है कि इससे लोगों को मदद मिलेगी
संबंधित सवाल
नए सवाल
ios
iOS, Apple iPhone, iPod टच और iPad पर चलने वाला मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम है। IOS प्लेटफॉर्म पर प्रोग्रामिंग से संबंधित प्रश्नों के लिए इस टैग [ios] का उपयोग करें। उन प्रोग्रामिंग भाषाओं के लिए विशिष्ट मुद्दों के लिए संबंधित टैग [उद्देश्य-सी] और [स्विफ्ट] का उपयोग करें।