मैं कैनवास पर एक पाठ लिखने और इस तरह GL10 वस्तु बनावट के रूप में सेट करने की कोशिश कर रहा हूँ:

    Bitmap bitmap = Bitmap.createBitmap(width, height, Bitmap.Config.ARGB_4444);
    bitmap.eraseColor(0);

    Canvas canvas = new Canvas(bitmap);
    canvas.translate(width, height);
    canvas.drawColor(Color.WHITE);

    Paint paint = new Paint();
    paint.setStyle(Paint.Style.FILL);
    paint.setColor(0xffffffff & Color.MAGENTA);
    paint.setAlpha(255);
    canvas.drawText("Hello world", 0, 30, paint);

अगर मैं बदलता हूं तो बनावट का रंग खींचा जाता है लेकिन पाठ प्रकट नहीं होता है। किसी को पता है क्यों?

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Gustavo Hiroki Nakagawa 22 नवम्बर 2017, 21:32
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आपके प्रश्न का OpenGL ES से क्या लेना-देना है जब वह केवल कैनवास का उपयोग करता है?
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Reaper
22 नवम्बर 2017, 21:47
आप अपने कोड के बीच में "सेव ()" क्यों कॉल कर रहे हैं? क्या आप कहीं राज्य बहाल करते हैं?
 – 
The Dreams Wind
22 नवम्बर 2017, 21:49
एक और सवाल - क्या आप कहीं अपने कैनवास का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक दृश्य का उपयोग करते हैं? कोड का टुकड़ा अधूरा लगता है।
 – 
The Dreams Wind
22 नवम्बर 2017, 22:04
क्योंकि मैं उस कैनवास को एक opengl वस्तु की बनावट के रूप में बनाने की कोशिश कर रहा हूँ
 – 
Gustavo Hiroki Nakagawa
22 नवम्बर 2017, 22:08
"सहेजें ()" यह सिर्फ एक अनुमान था और मैं इस कैनवास को 3 डी ऑब्जेक्ट के लिए बनावट के रूप में उपयोग करने का प्रयास कर रहा हूं।
 – 
Gustavo Hiroki Nakagawa
22 नवम्बर 2017, 22:11

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

ऐसा लगता है कि टेक्स्ट खींचने वाली पेंट ऑब्जेक्ट पर अल्फ़ा सेटिंग गायब है:

paint.setAlpha(255); //This line must be after paint.setColor(Color.MAGENTA);

या

paint.setColor(0xffffffff & Color.MAGENTA);
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Marco Avila 22 नवम्बर 2017, 21:46
कृपया बिटमैप की चौड़ाई और ऊंचाई की जांच करें, आप 100, 200 पर टेक्स्ट खींच रहे हैं। और लाइन पर टिप्पणी करें: पेंट.सेटटेक्स्टसाइज (100);
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Marco Avila
22 नवम्बर 2017, 22:08
अभी भी काम नहीं कर रहा है, अगर आप चाहते हैं कि मैं पूरी परियोजना को अपने गिट पर अपलोड कर सकूं, तो शायद यह आपको समस्या को समझने में मदद करेगा।
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Gustavo Hiroki Nakagawa
22 नवम्बर 2017, 22:43