सब कुछ तब भी काम करता है जब मुझे अपना नाम दर्ज करने के लिए कहा जाता है तो यह एक त्रुटि की तरह दिखता है। क्या वैसे भी मैं इसे संपादित कर सकता हूं?

मैं गेममेकर के लिए नया हूं, यह सिर्फ मनोरंजन के लिए मेरा निजी काम है।

मैं एक समाधान के लिए ऑनलाइन खोज कर रहा हूं लेकिन यह कहीं भी प्रतीत नहीं होता है, मुझे यकीन नहीं है कि यह संभव है या नहीं।

निम्नलिखित वह कोड है जिसका मैं जिक्र कर रहा हूं।

if (currentHealth <= 0) {
    name = get_string("Please enter your name: ","Anonymus");
    highscore_add(name, global.points);
    room_goto(GAMEOVER);
}  
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Loryzuky 24 मार्च 2020, 00:47
यदि आपका मतलब टेक्स्ट लिखना है, तो मुझे लगता है कि आपको उस फ़ंक्शन को प्रोग्राम करने की आवश्यकता होगी। जहां तक ​​मुझे पता है, टेक्स्ट लिखने के लिए कोई डिफ़ॉल्ट फ़ंक्शन नहीं है, इसलिए आपको कीबोर्ड इनपुट की जांच करनी होगी और अक्षर द्वारा स्ट्रिंग अक्षर लिखना होगा।
 – 
Steven
24 मार्च 2020, 14:08

2 जवाब

हो सकता है कि "get_string_async ()" get_string का उपयोग केवल डिबगिंग के लिए किया जाना चाहिए। यदि आप get_string_async() का उपयोग करते हैं तो आपका कोड इस तरह दिखेगा

कार्यक्रम बनाएँ:

    async = -1
    input = 0

चरण घटना:

        if (currentHealth <= 0 && input == 0) {
        name = get_string_async("Please enter your name: ","Anonymus");
        input = 1
        } 

Async_Dialogue इवेंट:

   var i_d = ds_map_find_value(async_load, "id");
if i_d == async
   {
   if ds_map_find_value(async_load, "status")
      {
         name = ds_map_find_value(async_load, "result");
         highscore_add(name, global.points);
         room_goto(GAMEOVER);
      }

यह मेरे लिए ठीक काम करता है

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EmGi 29 मार्च 2020, 11:36

यदि आप एक "इनपुट फ़ील्ड" (देखने के लिए शब्द) चाहते हैं, तो आप keyboard_string का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए,

बनाएं:

keyboard_string = "";

चरण:

if (keyboard_check_pressed(vk_enter)) {
    input = keyboard_string;
    // ... do something with `input`
}

खींचना:

draw_text(x, y, keyboard_string);

या थोड़ा कम बुनियादी उदाहरण जो मैंने 2013 में बनाया था।

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YellowAfterlife 30 मार्च 2020, 11:46