जब मैं रेडिस संदेश चैनल पर कॉलबैक (= सदस्यता) पंजीकृत करता हूं, तो मेरे कॉलबैक को एसिंक्रोनस रूप से कॉल किया जाएगा, जो एक ही कॉलबैक को कई बार कॉल किए जाने और सभी एक ही डेटा सेट साझा करने के बाद से कोकुरेंसी समस्याएं हो सकती हैं।

क्या रेडिस को यह बताने का कोई तरीका है कि हर बार एक ही कॉलबैक को केवल एक बार कॉल करें (= वर्तमान कॉल वापस आने के बाद ही कॉल करें), या मुझे अपने आप से एक कार्य कतार बनाने की आवश्यकता है?

0
Romulus Urakagi Ts'ai 18 अक्टूबर 2021, 05:14

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

हां, आपको स्वयं एक कार्य कतार बनाने की आवश्यकता है, रेडिस अवरुद्ध कॉलबैक का समर्थन नहीं करता है।

1
Renshaw 18 अक्टूबर 2021, 06:05