मेरी कंपनी उपयोगकर्ताओं को रिपोर्ट देने के लिए एसएसआरएस का उपयोग करती है, या तो ईमेल सदस्यता द्वारा या उपयोगकर्ता द्वारा अपने ब्राउज़र में रिपोर्ट सर्वर पृष्ठ खोलकर और अपनी इच्छित रिपोर्ट पर क्लिक करके, जो इसे डीबी के विरुद्ध चलाती है। मैं इसे "इंटरएक्टिव मोड" कहता हूं।

जब कोई रिपोर्ट विफल हो जाती है, तो मेरे उपयोगकर्ताओं को मुझे बताना चाहिए, इसलिए मैं इसे ठीक कर सकता हूं, लेकिन अधिकांश समय वे नहीं करते हैं।

इसलिए मुझे असफल रिपोर्टों की तलाश में जाना होगा। मैं पहले से ही देख सकता हूं कि एसएसआरएस में सदस्यता रिपोर्ट का उपयोग करके कौन सी ईमेल सदस्यता रिपोर्ट विफल हो गई है, लेकिन जब भी कोई इंटरैक्टिव मोड रिपोर्ट विफल हो जाती है तो मुझे एक ईमेल उत्पन्न करने या तालिका में एक पंक्ति लॉग करने का एक तरीका चाहिए।

मैं विजुअल स्टूडियो में कुछ भी स्पष्ट नहीं देख सकता जो मुझे ऐसा करने की इजाजत देता है, क्या कोई इसके लिए पहले कोई समाधान लेकर आया है?

-1
Geoff Griswald 10 अगस्त 2019, 15:01

2 जवाब

सबसे बढ़िया उत्तर

यह पता चला है कि "निष्पादन लॉग" नामक रिपोर्ट सर्वर डेटाबेस में एक बहुत ही उपयोगी तालिका है जिसमें बिल्कुल ये विवरण हैं।

0
Geoff Griswald 24 फरवरी 2020, 04:36

डिफ़ॉल्ट रूप से SSRS रिपोर्ट सर्वर डेटाबेस के भीतर सदस्यता और त्रुटियों की जानकारी रखता है।

  • Subscriptions रिपोर्ट सर्वर में सभी सदस्यताओं की कैटलॉग जानकारी तालिका है
  • SubscriptionHistory त्रुटि के विस्तृत विवरण को बनाए रखता है।

निम्नलिखित स्क्रिप्ट का उपयोग करके, आप SSRS वेब इंटरफ़ेस के माध्यम से जाने के बजाय, एक ही स्थान पर सभी सदस्यताओं की अंतिम स्थिति की निगरानी कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इसके आधार पर अपनी खुद की स्क्रिप्ट विकसित कर सकते हैं:

select  c.ItemID as ReportItemID,
        c.Name as ReportName,
        c.Path as ReportLocation,
        s.Description as SubscriptionTitle,
        EventType,
        LastRunTime,
        LastStatus,
        CreationDate
from Subscriptions as s
     join Catalog as c on s.Report_OID = c.ItemID 
Where   LastStatus like '%failed%'
      or LastStatus like '%Error%'  
      and (NOT LastStatus like '%0 Errors.')
GO
0
Shekar Kola 10 अगस्त 2019, 21:09