मैं अपने आईओएस गेम में गेमकिट (गेम-सेंटर) की सेव्ड गेम्स फीचर को लागू करने की कोशिश कर रहा हूं। GKSavedGame वर्ग का निरीक्षण करने से पता चलता है कि एक विवरण फ़ील्ड है जो प्रलेखित नहीं है।

[[GKLocalPlayer localPlayer] fetchSavedGamesWithCompletionHandler:^(NSArray<GKSavedGame *> * _Nullable savedGames, NSError * _Nullable error) {
    if(error == nil)
    {
        for(GKSavedGame *savedGame in savedGames) {
            NSLog(@"Name: %@", savedGame.name);
            NSLog(@"Description: %@", savedGame.description);
            NSLog(@"Unix Timestamp: %@", [NSString stringWithFormat: @"%f", savedGame.modificationDate.timeIntervalSince1970]);
        }
    }
    else
    {
        NSLog(@"Failed to download saved games metadata: %@", error.description);
    }
    downloadSavedGamesMetadataWait = false;
}];

मुझे लगता है कि यह इस तरह किया जाता है।

अब मैं गेम डेटा को सेव करने की संभावनाओं की तलाश कर रहा हूं और मुझे saveGameData फंक्शन ऑन मिला। लोकलप्लेयर ऑब्जेक्ट, लेकिन यह इसे एक नया विवरण पास करने की अनुमति नहीं देता है।

मैं विवरण कैसे अपडेट कर सकता हूं?

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Martin Braun 11 अक्टूबर 2018, 15:02

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

जवाब यह असंभव है। ऐप्पल कुछ मेटाडेटा के लिए विवरण फ़ील्ड का उपयोग करता है जो मानव पठनीय रूप में टाइमस्टैम्प की तरह सहेजने पर उत्पन्न होता है। वे सहेजे गए गेम के लिए स्वयं के विवरण की आपूर्ति का समर्थन नहीं करते हैं।

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Martin Braun 24 अक्टूबर 2018, 15:51