मैं ओपनजीएल 1.1 में बिलबोर्ड स्प्राइट रखना चाहता हूं, लेकिन जब भी मैं कैमरा घुमाता हूं, तो यह ऑफसेट हो जाता है। कैमरा घुमाए जाने तक यह ठीक दिखता है। यहाँ मेरा कोड है:

glPushMatrix();

glRotatef(player.rot%360, 0, 1, 0);
glTranslatef(player.x, 0, player.z);
level.render();
glRotatef(player.rot%360, 0, -1, 0);
// Render billboard here

glPopMatrix();

कैमरा घुमाए जाने पर बिलबोर्ड

0
ComponentFlip 7 अक्टूबर 2018, 21:44

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

कोई बात नहीं, मैंने इसे खुद समझ लिया। स्तर प्रदान करने के बाद, उस स्थान पर अनुवाद करें जहां आपका बिलबोर्ड होना चाहिए, फिर मैट्रिक्स पर रोटेशन को उलट दें। मूल रूप से बिलबोर्ड ड्रा करें।

0
ComponentFlip 8 अक्टूबर 2018, 23:17