मैं पूछना चाहता हूं कि कैसे टाइललेयर चक्कर में काम करता है।

क्या मैं किसी भी 2 टाइलों को परत कर सकता हूं जिसके परिणामस्वरूप "कटौती" बड़े छेद में विलय हो जाती है और किस तरीके से, क्या कोई सीमाएं हैं? इनमें से कितनी परतें मेरे पास हो सकती हैं और नेविगेट करते समय वे कैसे इंटरैक्ट करती हैं। क्या मेरे पास उदाहरण के लिए पूरे नक्शे के साथ मूल हमेशा अपरिवर्तित परत हो सकती है और फिर उपयोगकर्ता द्वारा रखी गई ज्यामिति आदि के साथ कई परतें हो सकती हैं ...

मैं dtNavMeshCreateParams::tileLayer के बारे में मूल lib से बात कर रहा हूं। TempObstackes उदाहरण में इसका उपयोग करके कुछ कार्यान्वयन किया गया है। लेकिन यह अच्छी तरह से समझाया नहीं गया है (इसमें कई कस्टम चीजें हैं लेकिन मुझे केवल उन परतों के कार्य में दिलचस्पी है)

अग्रिम धन्यवाद, मुझे इस ऑनलाइन के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल रही है, इसलिए किसी भी मदद की वास्तव में सराहना की जाएगी।

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sadovsf 18 अक्टूबर 2018, 10:45

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

तो वास्तव में मुझे आखिरकार (कई घंटों) मेरा जवाब मिल गया कि इन परतों का उपयोग किस लिए किया जाता है:

http://digestingduck.blogspot.com/2011/02/heightfield-layer-portals.html

(बीटीडब्ल्यू यह नवमेश लिब लेखक का ब्लॉग लगता है, आनंद लें)

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sadovsf 18 अक्टूबर 2018, 12:33