मैं इसे हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं: https://threejs.org/examples/?q=wireframe#webgl_materials_wireframe
इस ट्यूटोरियल का अनुसरण करके: https://keithclark.co.uk/articles/3d-models -इन-एचटीएमएल-दस्तावेज/
मैंने पहले ही मॉडल लागू कर दिया है, इसके लिए एक सामग्री और बनावट बनाई है, लेकिन जहाँ तक मैंने कुछ ऐसा हासिल किया है: https://tomb.pl/projects/laptop/
लेकिन यह वायरफ्रेम (मेरे उदाहरण में) सिर्फ बनावट हैं, मैं एक वास्तविक वायरफ्रेम को एक प्रदान मॉडल सामग्री के रूप में प्राप्त करना चाहता हूं। क्या यह इस तरह संभव है? या मुझे दिशा बदलनी चाहिए? (मैं एक्स-मॉडल संभावनाओं से चिपके रहना चाहता हूं क्योंकि यह भविष्य में मॉडल को लागू करने का एक शानदार तरीका होगा)।
मुझे पहले से ही glTF फ़ाइल के अंदर एक सामग्री कोड मिल गया है
{
"alphaMode": "OPAQUE",
"doubleSided": true,
"emissiveFactor": [
0.0,
0.0,
0.0
],
"extensions": {
"KHR_materials_unlit": {}
},
"name": "lines",
"pbrMetallicRoughness": {
"baseColorTexture": {
"extensions": {
"KHR_texture_transform": {
"scale": [
-1.0,
-1.0
]
}
},
"index": 0
}
}
}
यह मेरी मुख्य सामग्री है लेकिन क्या इस कोड के माध्यम से इसे बदलना संभव है? हर उत्तर की सराहना करें।
1 उत्तर
अच्छा... अगर कोई नहीं जानता कि मैंने xeogl पर स्विच कर लिया है - बहुत बेहतर और तेज़ परिणाम। साथ ही मैं बेहतर प्रदर्शन पर विश्वास करता हूं। यहाँ अंतिम परिणाम है: https://tomb.pl/projects/examples/effects_ghost_materials.html