मैंने JavaFX का उपयोग करके Flappy Bird के समान गेम बनाया। अब मैं इसे लोकलहोस्ट आईपी का उपयोग करके खेलना चाहता हूं। मैं फ्लैपीबर्ड में क्लास को क्लाइंट में कैसे स्थानांतरित कर सकता हूं ताकि फ्लैपीबर्ड क्लाइंट बन जाए?

हम इसका उपयोग करके कई क्लाइंट कैसे बना सकते हैं? यह कोड एक सरल है जिसे मैंने इसके पीछे सरल अवधारणा के साथ बनाया है, लेकिन जो मुझे समझ में नहीं आता है वह यह है कि मैं सॉकेट प्रोग्रामिंग में फ्लैपी बर्ड के खेल के रूप में एक वर्ग कैसे बना सकता हूं। मैं फ्लैपी बर्ड से क्लाइंट तक सब कुछ कैसे लागू करूं ताकि क्लाइंट फ्लैपी बर्ड ऑब्जेक्ट बन जाए

ग्राहक:

import java.io.DataInputStream;
import java.io.DataOutputStream;
import java.io.IOException;
import java.net.Socket;
import java.net.UnknownHostException;


public class FlappyClient 
{ 
    // initialize socket and input output streams 
    private Socket socket            = null; 
    private DataInputStream  input   = null; 
    private DataOutputStream out     = null; 
  
    // constructor to put ip address and port 
    public FlappyClient(String address, int port) 
    { 
        // establish a connection 
        try
        { 
            socket = new Socket(address, port); 
            System.out.println("Connected"); 
  
            // takes input from terminal 
            input  = new DataInputStream(System.in); 
  
            // sends output to the socket 
            out    = new DataOutputStream(socket.getOutputStream()); 
        } 
        catch(UnknownHostException u) 
        { 
            System.out.println(u); 
        } 
        catch(IOException i) 
        { 
            System.out.println(i); 
        } 
  
        //=============
        // close the connection 
        try
        { 
            input.close(); 
            out.close(); 
            socket.close(); 
        } 
        catch(IOException i) 
        { 
            System.out.println(i); 
        } 
    } 
  
    public static void main(String args[]) 
    { 
        FlappyClient client = new FlappyClient("localhost", 5000); 
    } 
} 

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public class FlappyServer 
{ 
    //initialize socket and input stream 
    private Socket          socket   = null; 
    private ServerSocket    server   = null; 
    private DataInputStream in       =  null; 
  
    // constructor with port 
    public FlappyServer(int port) 
    { 
        // starts server and waits for a connection 
        try
        { 
            server = new ServerSocket(port); 
            System.out.println("Server started"); 
  
            System.out.println("Waiting for a client ..."); 
  
            socket = server.accept(); 
            System.out.println("Client accepted"); 
  
            // takes input from the client socket 
            in = new DataInputStream( 
                new BufferedInputStream(socket.getInputStream())); 
  
            String line = ""; 
  
            // reads message from client until "Over" is sent 
            while (!line.equals("Over")) 
            { 
                try
                { 
                    line = in.readUTF(); 
                    System.out.println(line); 
  
                } 
                catch(IOException i) 
                { 
                    System.out.println(i); 
                } 
            } 
            System.out.println("Closing connection"); 
  
            // close connection 
            socket.close(); 
            in.close(); 
        } 
        catch(IOException i) 
        { 
            System.out.println(i); 
        } 
    } 
  
    public static void main(String args[]) 
    { 
        FlappyServer server = new FlappyServer(5000); 
    } 
} 

`````````````````````````````````````````````


**The flappy bird class is too big. Lets call it FlappyBird I want to make this flappybird a client for the server**


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javanoob2pro 16 जुलाई 2020, 11:49

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

मुझे जवाब मिल गया है

मुख्य। मुख्य (शून्य);

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javanoob2pro 21 जुलाई 2020, 21:29