यहाँ क्या हुआ है:

  • हमने किसी तृतीय पक्ष से प्रबंधित समाधान डाउनलोड किया है।
  • .zip में, हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि यह खाते के लिए केवल 2 नए फ़ील्ड निर्दिष्ट करता है
  • हालाँकि CRM में आयात करने के बाद... जब CRM में हम प्रबंधित समाधान खोलते हैं और देखते हैं... यह खाते के लिए हर एक फ़ील्ड दिखाता है! ज़िप से सिर्फ नए ही नहीं
  • हम प्रबंधित समाधान की स्थापना रद्द करना चाहते हैं, और केवल 2 नए खाता फ़ील्ड निकालना चाहते हैं
  • लेकिन... सीआरएम में प्रबंधित समाधान अब खाते पर हर एक कस्टम फ़ील्ड दिखाता है। अगर हम हटाते हैं तो क्या हम उन्हें भी खो देंगे? या क्या सीआरएम में देखे जाने पर प्रबंधित समाधानों के लिए इकाई के लिए प्रत्येक फ़ील्ड दिखाना सामान्य है, और हम सुरक्षित रूप से केवल वही मान सकते हैं जिन्हें हमने .zip में देखा था?
0
Don Cheadle 17 जुलाई 2020, 23:31

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

मेरे सिर के ऊपर से मैं अपने अनुभव से याद नहीं कर सका कि प्रबंधित समाधान आपके कस्टम फ़ील्ड क्यों दिखा रहा है या इसका इरादा है।

यद्यपि जब आप तृतीय पक्ष प्रबंधित समाधान को हटा रहे हैं/अनइंस्टॉल कर रहे हैं तो यह आपके किसी भी कस्टम घटक को नहीं निकालना चाहिए, मैं पूर्णता के बारे में किसी तीसरे पक्ष पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

मैं आपको किसी भी सैंडबॉक्स वातावरण में प्रबंधित समाधान स्थापित करके और इसे हटाकर स्वयं का परीक्षण करके ड्राई रन करने की सलाह दूंगा। इस तरह आप निश्चिंत हो सकते हैं।

विशिष्ट प्रबंधित समाधान को अनइंस्टॉल करने पर हमारे किसी भी कस्टमाइज़ेशन को नहीं निकालना चाहिए। उन्हें केवल अपने घटकों को मिटा देना चाहिए।

1
Arun Vinoth 18 जुलाई 2020, 01:19