मेरे पास एक CameraFacingNode है जो नोड के रोटेशन को अपडेट करता है:

        val cameraPosition = scene!!.camera.worldPosition
        val direction = Vector3.subtract(cameraPosition, worldPosition)
        val lookRotation = Quaternion.lookRotation(direction, Vector3.up())
        super.setWorldRotation(lookRotation)

इस नोड में एक ViewRenderable जुड़ा हुआ है। और 2 बटन हैं: एक दृश्य के केंद्र में है (क्लिक श्रोता के साथ सही ढंग से काम कर रहा है), जबकि दूसरा दृश्य के अंत में है (जिसके लिए मैं क्लिक कॉलबैक प्राप्त करने में असमर्थ हूं)।

मुझे लगता है कि दृश्य प्रस्तुत करने योग्य स्थिति किसी भी तरह से गठबंधन नहीं है और जब मैं दूसरे बटन पर क्लिक कर रहा हूं तो ArCore सोचता है कि यह वहां नहीं है।

तो आम तौर पर सवाल यह है कि अगर किसी को इसके रोटेशन को अपडेट करने के बाद ViewRenderable में क्लिक को संभालने में समस्या का सामना करना पड़ा।

0
Дима Брагин 15 फरवरी 2021, 18:13

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

असल में मुद्दा 180 डिग्री के लिए गलत रोटेशन में था: सही लाइन: ''' वैल दिशा = वेक्टर3.सबट्रैक्ट (वर्ल्डपोजिशन, कैमरापोजिशन) '''

0
Дима Брагин 19 फरवरी 2021, 14:41