मैं अपना क्रोम एक्सटेंशन प्रकाशित नहीं कर सकता क्योंकि यह कहता है "किसी भी आइटम को प्रकाशित करने से पहले आपको एक संपर्क ईमेल प्रदान करना होगा।"

मैंने अपना ई-मेल पता दर्ज किया लेकिन यह अभी भी काम नहीं करता है। क्या कोई जानता है कि इसे कैसे कॉन्फ़िगर किया जाए?

मैंने अतीत में सफलतापूर्वक एक्सटेंशन प्रकाशित किए, लेकिन जाहिर तौर पर नीति में बदलाव हुआ था।

यहाँ त्रुटि संदेश है:

error message

और यहां मैंने जो कॉन्फ़िगरेशन किया है:

enter image description here

10
Shylux 11 अगस्त 2020, 14:58

3 जवाब

सबसे बढ़िया उत्तर

मुझे एक ही समस्या का सामना करना पड़ा लेकिन यह पुनः लॉगिन के बाद काम करता है।

14
Haru 12 अगस्त 2020, 11:09
मुझे आपकी यह समस्या है और आपके पास कोई समाधान नहीं है, बस इस प्रश्न को वोट करें
 – 
Amirhossein Yari
12 अगस्त 2020, 12:39
2
खातों को दूर से स्विच करना और फिर खाते में वापस जाकर एक्सटेंशन को प्रकाशित करना मेरे लिए काम करता है।
 – 
Zach Saucier
15 सितंबर 2020, 18:54

उन्होंने अपने डैशबोर्ड को बदल दिया और यह मेरे लिए भ्रमित करने वाला था।

आपको हेडर, और फिर अकाउंट पर क्लिक करना होगा, और फिर आप यहां ईमेल पता पा सकते हैं: यहां छवि विवरण दर्ज करें

6
Shaun314 15 मार्च 2021, 23:02
1
हाँ वहाँ है। ओह। मुझे इसके बाद दो बार लॉगआउट और बैक करना पड़ा, फिर यह काम कर गया ...
 – 
rogerdpack
16 जून 2021, 10:08
यह प्रत्येक दिशा-निर्देश के लिए 'टैब' कहता है लेकिन टैब सभी जगह हैं! यह एक, विशेष रूप से, मेनू के पीछे छिपा है !!
 – 
abhijit
3 जुलाई 2021, 15:29

जैसा ऊपर बताया गया है Haru आपको इसे ठीक करने के लिए फिर से लॉगिन करना होगा। आइटम करने के लिए, यहां बताया गया है कि आप इसे कैसे ठीक कर सकते हैं:

  1. अपने Google Chrome डेवलपर डैशबोर्ड पर जाएं
  2. ऊपर बाईं ओर, छोटा करने योग्य मेनू (तीन बार आइकन) पर क्लिक करें
  3. दूसरा विकल्प चुनें: "खाता"
  4. "प्रोफाइल" शीर्षक के तहत अपना ईमेल जोड़ें।
  5. ऊपर दाईं ओर, अपने प्रोफ़ाइल चित्र पर क्लिक करें।
  6. एक छोटी स्क्रीन पॉपअप होगी। नीचे विकल्प चुनें: "लॉगआउट"

अब जब आप लॉग इन करेंगे तो यह उम्मीद के मुताबिक काम करेगा।

1
Diego Fortes 4 अक्टूबर 2020, 00:09
यह काम करने के लिए 23 अलग-अलग हैमबर्गर मेनू को नेविगेट करने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद। मैं इसे काम करने में सक्षम था। हालांकि, आपके द्वारा खातों को स्विच करने और वापस (या साइन आउट और बैक इन) करने के बाद, "ड्राफ़्ट सहेजें" और "समीक्षा के लिए सबमिट करें" बटन दोनों सक्षम हैं। "ड्राफ्ट सहेजें" पर क्लिक करने से "समीक्षा के लिए सबमिट करें" बटन अक्षम हो जाएगा और फिर से त्रुटि संदेश उत्पन्न होगा।
 – 
voxobscuro
17 जून 2021, 00:50