हमारे पास सिल्वरलाइट एलओबी एप्लीकेशन है। इस एप्लिकेशन को बाहरी वेब साइटों से लॉन्च किया जा सकता है। हम ट्रैक करना चाहते हैं कि उपयोगकर्ता कहां से आ रहा है। मान लें कि हमारी सिल्वरलाइट वेब साइट "ए" है, और दो बाहरी वेब साइट "सी" और "डी" हैं। यह संभव है कि उपयोगकर्ता हमारी वेब साइट को "सी" या "डी" से लॉन्च करें। हम जानना चाहते हैं:
"सी" से कितने उपयोगकर्ता आए?
"D" से कितने उपयोगकर्ता आए?
बाहरी वेब साइट "सी" और वेब साइट "डी" से आए उपयोगकर्ताओं द्वारा की जाने वाली विभिन्न क्रियाएं क्या हैं
क्या उपरोक्त आवश्यकता का समर्थन करना संभव है? क्या Google विश्लेषिकी उपरोक्त परिदृश्य का समर्थन करता है? यदि हां, तो हमें इस तक कैसे पहुंचना चाहिए? कोई संकेत या उदाहरण बहुत मददगार होगा
धन्यवाद
रशीद
1 उत्तर
Google Analytics ने बिल्ट इन रेफरल urls सपोर्ट किया है। यदि आप थोड़ा और फैंसी जाना चाहते हैं, तो कुछ और जानकारी निकालने के लिए सही फिल्टर के साथ अलग-अलग प्रोफाइल बनाएं। यह आपके लिए दिलचस्प हो सकता है। मुझे नहीं पता कि आप 3 के बारे में बहुत कुछ करने में सक्षम होंगे, क्योंकि मुझे सिल्वरलाइट इवेंट्स और फ़्लो को ट्रैक करने का कोई अनुभव नहीं है, लेकिन आप लक्ष्य.
संबंधित सवाल
नए सवाल
silverlight
सिल्वरलाइट माइक्रोसॉफ्ट के क्रॉस-ब्राउज़र, मीडिया अनुभवों और समृद्ध इंटरैक्टिव अनुप्रयोगों के लिए क्रॉस प्लेटफॉर्म प्लग-इन है।